Huawei Mate X, शिप से किरिन 990 SoC, P30 प्रो के क्वाड कैमरा: रिपोर्ट

हुआवेई मेट एक्स के लॉन्च के एक हफ्ते से भी कम समय के बाद दूसरी बार वापस धकेल दिया गया, एक नई रिपोर्ट से पता चला है कि यह बहुप्रतीक्षित फोल्डिंग स्मार्टफोन का अंतिम तकनीकी चश्मा प्रतीत होता है। Neowin के अनुसार, आगामी डिवाइस के कुछ प्रमुख हार्डवेयर को नए और तेज घटकों में अपग्रेड किया गया है क्योंकि यह बार्सिलोना में MWC टेक शो में पहली बार इस साल के शुरू में प्रदर्शित किया गया था।

रिपोर्ट के अनुसार, Mate X Huawei के अघोषित HiSilicon Kirin 990 चिपसेट के साथ शिप करेगा, जिसे कंपनी के आगामी फ्लैगशिप फैबलेट, Mate 30 और Mate 30 Pro को पावर देने के लिए भी कहा गया है। यह भी कहा जाता है कि कैमरों को इस वर्ष P30 लाइनअप में उपयोग किए जा रहे नवीनतम सेंसर का अपग्रेड मिला है, जिसमें 40MP RYYB कैमरा सेंसर भी शामिल है।

रिपोर्ट में डिवाइस के हार्डवेयर में किसी अन्य परिवर्तन का उल्लेख नहीं किया गया है, जिसका अर्थ है कि यह अभी भी 8 इंच (2,480 x 2,200) OLED पैनल, 12GB रैम तक, 512GB स्टोरेज और 4,400mAh बैटरी तक स्पोर्ट करने की उम्मीद है जिनमें से सभी TENAA पर हाल ही में एक सूची से पता चला था। लिस्टिंग से यह भी प्रतीत होता है कि इसमें 5G अवतार होगा, जिसकी बदौलत Balong 5000 5G मॉडम है।

मेट एक्स को मूल रूप से पिछले जून में लॉन्च किए जाने की उम्मीद थी, लेकिन सैमसंग के गैलेक्सी फोल्ड डीबेक के बाद, हुआवेई ने लॉन्च की तारीख को सितंबर तक के लिए स्थगित कर दिया, यह कहते हुए कि यह भविष्य में किसी भी संभावित समस्याओं से निपटने के लिए और परीक्षण कर रहा है। हालांकि, कंपनी ने पिछले सप्ताह लॉन्च की तारीख को फिर से स्थगित कर दिया, यह कहते हुए कि यह नवंबर से पहले जारी होने की संभावना नहीं है।

Tags

Manoj Dey

Techmanoj is a leading online destination for news and commentary focused on the mobile and general consumer electronics markets.

Related Articles

4 Comments

  1. hello
    me apke sare video dekhata hu. bahut achhi jankari milti he. maine bhi blog chalu kiya he. dekhake batana kai galti ho to.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close