अगस्त में भारतीय बाजार में फिर से प्रवेश करने के लिए HTC ने कथित तौर पर योजना बनाई

घाटे में चल रही बाजार की हिस्सेदारी और घटते बाजार के मामले में देश से बाहर निकलने के एक साल बाद, ताइवान की स्मार्टफोन कंपनी, एचटीसी कथित तौर पर इस महीने की शुरुआत में भारतीय स्मार्टफोन बाजार में फिर से प्रवेश करने की योजना बना रही है। पीटीआई द्वारा उद्धृत एक अनाम स्रोत के अनुसार: “एचटीसी एक साल से अधिक के अंतराल के बाद भारत में वापसी कर रही है और अगले कुछ दिनों में एक नई प्रमुख श्रृंखला शुरू करने के लिए तैयार है। यह स्मार्टफोन उद्योग में कई नए फीचर्स पेश करने के लिए तैयार है।

हालाँकि, कंपनी भारत में अपने परिचालन को लॉन्च करने की अपनी योजनाओं के तहत लॉन्च नहीं कर सकती है। रिपोर्ट के अनुसार, यह एक चीन-आधारित ब्रांड लाइसेंसधारी के माध्यम से संचालित होगा, जिसे इनोन टेक्नोलॉजी कहा जाता है, जिसका भारत सहित दुनिया भर के कई बाजारों में संचालन होता है।

“Inone Technology भारत में HTC के लिए ब्रांड लाइसेंसधारी है। यह भारत और कई अन्य देशों में उपस्थिति के साथ शेन्ज़ेन (चीन) में मुख्यालय है और अपने स्मार्टफोन निर्माण और खुदरा व्यापार के लिए जाना जाता है। सूत्र ने कहा कि एचटीसी भारत में अपना नया डिवाइस इनोन के जरिए बेचेगी।

याद करने के लिए, एचटीसी ने अपने दक्षिण एशिया के प्रमुख और भारत के व्यापार प्रभारी फैसल सिद्दीकी के इस्तीफे के बाद 2018 में अपने भारत के संचालन को बंद कर दिया था। U11 और U11 Ultra पिछले स्मार्टफोन थे जिन्हें कंपनी ने भारत में लॉन्च किया था। अब जब कंपनी वापस आ रही है, तो यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या यह ऐसे समय में कोई बेहतर कर पाएगा जब बाजार यकीनन पहले से ज्यादा प्रतिस्पर्धी होगा।

Manoj Dey

Techmanoj is a leading online destination for news and commentary focused on the mobile and general consumer electronics markets.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close