Mi Band 4 शायद भारत में ये विशेषताएं नहीं हैं

आईडीसी के अनुसार, Xiaomi दुनिया में दूसरा सबसे बड़ा पहनने वाला निर्माता है, और भारत में अग्रणी पहनने योग्य निर्माता है। अब, इस सफलता का अधिकांश, यदि सभी नहीं है, तो इसके एमआई बैंड लाइन-अप के कारण है। Xiaomi Mi बैंड भारत में बहुत बड़ी सफलता है, और बहुत से अन्य देशों में, पैसे की पेशकश के लिए मूल्य के कारण, और इसलिए नए एमआई बैंड हमेशा सुपर सम्मोहित होते हैं। इसलिए, जब से Xiaomi ने चीन में Mi Band 4 का अनावरण किया है, हम इस पर हाथ पाने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि अगर हालिया खबर कोई संकेत है, तो Mi Band 4 कुछ प्रमुख विशेषताओं के बिना भारत में आएगा।

तो, Mi Band 4 एक नया रंग AMOLED डिस्प्ले, एक बड़ी बैटरी, अधिक सटीक फिटनेस फीचर, वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट लाता है और यह Mi Band 3 की तरह सामान्य और NFC वेरिएंट में आता है।

अब, चीन में, Xiaomi Mi Band 4 पर अपने जिओ वॉयस असिस्टेंट का उपयोग करता है, इसलिए मुझे उम्मीद थी कि Mi Band 4 भारत में Google असिस्टेंट के साथ आएगा। हालाँकि, Xiaomi ने हाल ही में Mi 9T (Redmi K20 Pro का रीब्रांडेड संस्करण) के साथ यूरोप में Mi Band 4 को लॉन्च किया और XDA के अनुसार, यूरोप में Mi Band 4 में वॉयस असिस्टेंट फ़ीचर और NFC का अभाव है। इसलिए, यदि यूरोप में Mi Band 4 इन सुविधाओं के साथ नहीं आता है, तो यह बहुत संभावना है कि भारत में Mi Band 4 इन सुविधाओं के साथ नहीं होगा।

सच कहूं तो, NFC वास्तव में बहुत बड़ी बात नहीं है, लेकिन Mi Band 4 पर Google असिस्टेंट ने इसे Mi Band 3 के लिए एक बड़ा अपग्रेड बना दिया होगा, लेकिन अगर यह भारतीय संस्करण में मौजूद नहीं है, तो यह एक bummer होगा। यह कहते हुए कि, अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है, क्योंकि Xiaomi ने Mi Band 4 के भारतीय संस्करण या Mi Band 4 के भारत में लॉन्च की तारीख के बारे में कोई विवरण नहीं बताया है। इसलिए, मैं उम्मीद कर रहा हूं कि Xiaomi भारत में Google असिस्टेंट के साथ Mi Band 4 लेकर आएगा।

Manoj Dey

Techmanoj is a leading online destination for news and commentary focused on the mobile and general consumer electronics markets.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close