जब आप अपने कमरे में मच्छर का पता लगाते हैं तो यह डिवाइस आपको एक अधिसूचना भेजता है

कोई भी मच्छरों द्वारा रात के बीच में आरामदायक नींद के दौरान परेशान नहीं होना चाहता है। जबकि हमारे पास अच्छे पुराने मच्छरदानी, मच्छर भगाने वाले कॉइल, लिक्विड वेपोराइजर और यहां तक कि मच्छर भगाने वाली क्रीम जैसे समाधान हैं, लेकिन एक स्टार्टअप एक प्रफुल्लित करने वाला उत्पाद लेकर आया है जो आपके लिए मच्छर का कारण बनता है।

Bzigo एक स्मार्ट इलेक्ट्रॉनिक उपकरण है जो आपके कमरे में मच्छरों का पता लगाता है और उनका पता लगाता है। बज़िगो का सबसे मजेदार हिस्सा यह है कि यह मच्छरों को सही ढंग से पिनपॉइंट करने के लिए लेजर का उपयोग करता है जो मुझे एक्शन मूवी के नायकों की याद दिलाता है जो लेजर गन से खलनायक को निशाना बनाते हैं।

पहले उल्लेख किए गए “स्मार्ट” कारक को सही ठहराने के लिए, एक ऐप है जो आपको एक सूचना भेजता है जैसे ही यह एक मच्छर का पता लगाता है। बहुत अच्छा है, है ना? यह आपको तय करना है कि चित्तीदार मच्छरों के साथ क्या करना है क्योंकि उपकरण मच्छरों को दूर भगाने या पीछा करने के लिए कोई तंत्र प्रदान नहीं करता है।

बज़िगो को एक सपाट सतह पर रखा जा सकता है या दीवार पर लगाया जा सकता है। चूंकि लागत में कटौती करने के कदम के रूप में इसका 360-डिग्री क्षेत्र नहीं है, इसलिए आप एक विशिष्ट देखने के कोण तक सीमित हैं और इसलिए अधिकांश मच्छरों को लक्षित करने के लिए कोण को बुद्धिमानी से चुना जाना चाहिए। “मच्छर आमतौर पर छत पर उतरते हैं। इसलिए, अगर आप इसे कमरे के कोने में रख देते हैं और ऊपर की ओर देखते हैं, तो इसे अधिकतर छत को देखना चाहिए।

मूल्य निर्धारण और उपलब्धता के अनुसार, कंपनी ने डिवाइस की कीमत $ 170 रखी है। अब $ 9 का निवेश करने पर, आप जैसे ही उपलब्ध होंगे, आपको बज़िगो तक पहुंच प्राप्त होगी और उत्पाद को भेजने के लिए तैयार होने पर अतिरिक्त $ 30 की छूट का लाभ उठाया जा सकता है। अगर सब कुछ योजना के अनुसार होता है, तो उत्पाद 2021 की शुरुआत तक बाजार तक पहुंच जाएगा। बज़िगो की मार्केटिंग टीम ने एक मज़ेदार वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उत्पाद को दिखाया गया है जिसे आप नीचे देख सकते हैं।

Manoj Dey

Techmanoj is a leading online destination for news and commentary focused on the mobile and general consumer electronics markets.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *