यूएस मे Note 10 डिवाइस एक्सिनोस चिपसेट के साथ भी आ सकते हैं.

अब लंबे समय से, सैमसंग दो अलग-अलग चिपसेट के साथ अपने फ्लैगशिप को शिपिंग कर रहा है, और यूएस-बाउंड इकाइयों ने स्नैपड्रैगन फ्लैगशिप प्रोसेसर की पेशकश की है। हालाँकि, ऐसा लगता है कि यह बदलने वाला है, सैमसंग कथित तौर पर अमेरिका में Exynos- संचालित नोट 10 इकाइयों को बेचने जा रहा है।

यह जानकारी प्रसिद्ध लीकस्टर इवान ब्लास के सौजन्य से आई है, जिन्होंने एक ट्वीट में दावा किया था कि उन्हें जानकारी है कि दक्षिण कोरियाई दिग्गज Exynos चिपसेट का उपयोग अमेरिका में भी बेचे जाने वाले उपकरणों के लिए करेंगे। हालांकि, उन्होंने नोट किया, कि Verizon के माध्यम से बेची गई नोट 10 इकाइयां अभी भी स्नैपड्रैगन 855 को बचाए रखेंगी।

Blass के पास आगामी उपकरणों के बारे में सटीक जानकारी का एक मजबूत रिकॉर्ड है, जो हमें विश्वास दिलाता है कि यह जानकारी सबसे अधिक सच है।

हालांकि हमें इस बात की जानकारी नहीं है कि सैमसंग ऐसा करने की योजना क्यों बना रहा है, और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि वेरिज़ोन को अभी भी स्नैपड्रैगन 855 संचालित इकाइयाँ मिलेंगी, यह कुछ उपभोक्ताओं को चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। प्रदर्शन के मामले में सैमसंग के Exynos चिपसेट स्नैपड्रैगन के साथ बराबर हैं।

हालांकि इवान ब्लास का ट्रैक रिकॉर्ड त्रुटिहीन है, यह तथ्य अभी भी बना हुआ है कि ये अभी भी लीक हैं, और हम आपको सुझाव देंगे कि यह जानकारी एक चुटकी नमक के साथ लें। नोट 10 लॉन्च 5 दिन दूर है, इसलिए हमें सैमसंग की योजना की वास्तविक पुष्टि प्राप्त करने के लिए बहुत लंबा इंतजार नहीं करना होगा।

Manoj Dey

Techmanoj is a leading online destination for news and commentary focused on the mobile and general consumer electronics markets.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *