2019 के बेस्ट पावर बैंक

जो कोई भी स्मार्टफोन का उपयोग करता है, वह बैकअप पावर बैंक ले जाने के महत्व को जानता है। लेकिन अमेज़ॅन पर बड़ी संख्या में विकल्प दिए जाने पर, आप काफी परेशान महसूस कर सकते हैं। विभिन्न चार्जिंग स्पेक्स, पोर्ट्स, और यहां तक ​​कि केबलों के अलावा आपको जिन पर विचार करना है, उनमें एक टन प्रतिस्पर्धी ब्रांड हैं। एंकर, मोफी, और माईचार्ज के उत्पादों को देखना आम है, लेकिन आप कैसे जानते हैं कि कौन से वादे अपने वादे पर चलते हैं? अगर बैटरी पैक के प्रदर्शन में कमी है, तो क्या यह कुछ रुपये बचाने के लायक है?

बाद के लिए, सलाह दी जाती है: संभावित रूप से गर्म होने के बाद अमेज़न ने स्वेच्छा से अपने अमेज़ॅन-ब्रांडेड बाहरी पावर बैंकों के छह अलग-अलग मॉडलों को याद किया।

बेस्ट ओवरऑल पावर बैंक

Mophie Powerstation Plus XL

वह मोफी पावरस्टेशन प्लस एक्स्ट्रा लार्ज हल्का है, एक बैग में टॉस करना आसान है, और अविश्वसनीय रूप से कुशल है। यह $ 99.95 पर इस राउंडअप में सबसे महंगे पैक में से एक है। लेकिन 93.41 प्रतिशत दक्षता रेटिंग के साथ, आप इस पैक के साथ अपने पैसे का मूल्य प्राप्त कर रहे हैं। एक साथ कई युक्तियों के साथ एक अंतर्निहित चार्ज केबल के साथ संयोजन करें, और आपके पास एक विजेता है। हमारे पास पुनर्भरण समय के साथ एक मुद्दा था, लेकिन कुल मिलाकर यह पैक हरा करने वाला है।

सबसे पोर्टेबल पावर बैंक

Xiaomi 10,000mAh Mi Power Bank Pro

Xiaomi को उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों के उत्पादन और उन्हें सस्ती कीमत पर बेचने के लिए जाना जाता है। 10,000mAh Mi पावर बैंक प्रो उस दृष्टिकोण का एक प्रमुख उदाहरण है, जो सभी पोर्टेबल पावर बैंक को समग्र रूप से हमारे शीर्ष लेने के लिए सभी निशानों को मार रहा है। इसकी उच्च दक्षता, प्रीमियम डिज़ाइन और $ 28 की सड़क कीमत के साथ, इसे हराना मुश्किल है। इनमें से एक या दो को उठाओ, उन्हें अपने बैग और सूटकेस में फेंक दो, और सड़क पर रहते हुए बैटरी पावर से बाहर निकलने के बारे में चिंता करना भूल जाओ।

सड़क योद्धाओं के लिए बेस्ट पावर बैंक

Sherpa 100AC Portable Power Bank

यदि आप सड़क और मूल्य डिवाइस की तैयारियों पर बहुत समय बिताते हैं, तो शेरपा 100AC, भरोसेमंद, साथी है। हाँ, $ 299.95 पर, आप एक बड़ा निवेश देख रहे हैं। लेकिन यह आपको दो यूएसबी-सी पोर्ट खरीदता है जो फास्ट-चार्जिंग गति, दो मानक यूएसबी पोर्ट, एक क्यूई वायरलेस चार्जिंग पैड, एक मानक यूएस 110 वी आउटलेट, केबलों का पूरा पूरक और विभिन्न कार्यों को नियंत्रित करने के लिए एक निफ्टी स्टेटस डिस्प्ले और बटन के लिए सक्षम हैं। पैक का। पैक को केवल कुछ घंटों में चार्ज किया जा सकता है।

बेस्ट USB-C पावर बैंक

Anker Powercore+ 26800 PD

इसकी क्षमता, रिचार्ज समय, चार्जिंग क्षमताओं, USB-C, और इसके द्वारा चार्ज किए जा सकने वाले उपकरणों की विस्तृत श्रृंखला के बीच, Anker पॉवरकोर + 26800 PD इसकी $ 110 कीमत के लायक है।

हाँ, यह बड़ा और भारी है। लेकिन द लीजेंड ऑफ ज़ेल्डा: ब्रीथ ऑफ़ द वाइल्ड द निन्टेंडो स्विच के माध्यम से ट्रेकिंग करते हुए अपने फोन को जल्दी से बंद करने में सक्षम होने के नाते एक जोड़ा वजन और कीमत के लायक है। (हमारी पूरी समीक्षा पढ़ें)

छोटे, कम खर्चीले USB-C विकल्प की तलाश करने वालों के लिए, आप भाग्य में हैं: कुछ बहुत ही प्रतिस्पर्धी विकल्पों के लिए सर्वश्रेष्ठ USB-C बैटरी पैक का हमारा पूर्ण राउंडअप देखें। या यदि आप एक मैकबुक उपयोगकर्ता हैं, तो चार्जर के लिए USB वितरण के साथ USB- C पॉवर बैंक और USB-C पॉवर बैंक के लिए Macworld की मार्गदर्शिका देखें जो लैपटॉप के साथ-साथ फोन को भी संभाल सकते हैं।

Manoj Dey

Techmanoj is a leading online destination for news and commentary focused on the mobile and general consumer electronics markets.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *